facebookfacebookfacebookfacebookrss feed

Latest News
02 August 2017

छात्र नेता और संपादक जियाउर्रहमान और तेजतर्रार वकील प्रतीक चौधरी रालोद में शामिल, जयंत ने कराई घर वापसी !

छात्र नेता और संपादक जियाउर्रहमान और तेजतर्रार वकील प्रतीक चौधरी रालोद में शामिल, जयंत ने कराई घर वापसी

अलीगढ। रालोद का छात्र संगठन अब अलीगढ से एक बार फिर पश्चिमी यूपी की छात्र राजनीति में सक्रिय होने जा रहा है। छात्र रालोद को धार देने के लिए रालोद के पश्चिमी यूपी अध्यक्ष डॉ अनिल चौधरी के जरिये रालोद ने छात्र नेता और व्यवस्था दर्पण मैग्जीन के संपादक जियाउर्रहमान को पुनः पार्टी में शामिल किया है। सोमवार को समाजवादी पार्टी से इस्तीफ़ा देकर सबको चौंकाने के बाद अब छात्र नेता और पत्रकार जियाउर्रहमान ने अपने पुराने घर रालोद में वापसी की है।

राष्ट्रीय लोकदल से राजनीति शुरू करने वाले जियाउर्रहमान मंगलवार को मथुरा में राष्ट्रीय लोकदल के युवराज जयंत चौधरी के समक्ष रालोद में शामिल हो गए। उनके साथ यूथ एडवोकेट काउन्सिल के संयोजक अधिवक्ता नेता प्रतीक चौधरी, शैलेश रावत एड. और छात्र नेता किरनपाल सिंह भी रालोद में शामिल हो गए हैं। रालोद युवराज जयंत चौधरी ने छात्र नेता जियाउर्रहमान से छात्रों, नौजवानों, गरीबो और किसानो के लिए संघर्ष करने एवं पार्टी को आगे बढाने का आव्हान किया है। पश्चिमी यूपी के अध्यक्ष पूर्व विधायक डॉ अनिल चौधरी ने कहा कि छात्रों के लिए संघर्ष करने वाले छात्र नेता जियाउर्रहमान और उनके साथियों के रालोद में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और छात्र रालोद भी यूपी में मजबूत होगा। डॉ अनिल चौधरी ने सभी से छात्रों और युवाओं के मुद्दे पर संघर्ष करने को कहा और हर स्तर पर पार्टी के साथ होने का भरोसा दिया।

छात्र नेता जियाउर्रहमान ने कहा है कि चौ चरण सिंह की नीतियों पर चलकर ही नौजवानों, किसानो व देश का विकास हो सकता है। उन्होंने कहा कि छात्र रालोद का संगठन मजबूत कर पूरे प्रदेश में छात्रों और युवाओं की लड़ाई दमदारी से लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कालेज-कैम्पसों के भगवाकरण के खिलाफ भी जल्द ही पश्चिमी यूपी में अभियान चलाया जायेगा। युवा अधिवक्ता प्रतीक चौधरी ने कहा है कि रालोद सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है, छात्रो, नौजवानों और किसानो का हित रालोद में ही सुरक्षित है। आमजन की समस्याओं को सभी मिलकर उठाएंगे। छात्र नेता जियाउर्रहमान के साथ युवा अधिवक्ता नेता प्रतीक चौधरी, शैलेश रावत एड., छात्र नेता किरनपाल सिंह, मनोज सिंह भोला, सूरज सिंह, नफीस अहमद, अरबाज खान, शुभम सिंह भी रालोद में शामिल हुए।

News Link : http://www.bhadas4media.com/edhar-udhar/13350-zia-prateek-rld-ke-huve

Latest News
15 July 2017

सूजती गांव में ग्रामीणों से बातचीत करते जयंत चौधरी।

सूजती गांव में ग्रामीणों से बातचीत करते जयंत चौधरी।

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने कहा कि किसानों के साथ हो रहे अत्याचार को रालोद सहन नहीं करेगा। जीएसटी से किसानों को परेशानी होगी और व्यापारियों के लिए भी मुश्किलें होंगी। कृषि उपकरण, कपड़ा और सराफा से जुड़े लोगों की दिक्कत बढ़ेगी।

जयंत चौधरी शुक्रवार को सूजती गांव में हार्ट अटैक से आईटीबीपी के जवान विपिन राठी के निधन पर उसके परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जीएसटी में उद्योगपतियों को तो लाभ है।

लेकिन छोटे व्यापारियों को नुकसान है। हर दसवें दिन जिन दुकानदारों को ब्यौरा भेजना होगा। दुकानदारों पर इसका अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पहली बार खेती के उपकरणों पर टैक्स लगा है जबकि खेती से संबंधित उपकरण पहले कर मुक्त थे। चौधरी ने कहा कि रालोद ऐसी पार्टी है, जिसने लखनऊ में किसानों की आवाज को उठाया है। 

Read more...

Press Releases

रालोद महासचिव जयन्त चौधरी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख यमुना प्राधिकरण के गठन की मांग की

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद श्री जयन्त चौधरी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर यमुना को स्वच्छ बनाने के लिए प्रभावी कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने प्रधानमंत्री से यमुना प्राधिकरण के गठन एवं कुशल व पारदर्शी संचालन के लिए सरकार द्वारा संसद में बिल पेश करने की मांग की है।

Read more...

Live video chat with Shri Jayant Chaudhary, MP (LS)

मथुरा से लोकसभा सांसद व राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव श्री जयन्त चौधरी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से 9 मार्च 2014 को गूगल हैंगआउट के माध्यम से लाइव वीडियो चैट करेंगे। इस सांसद विकास संवाद नामक पारस्परिक वार्तालाप सत्र का उद्देश्य स्थानीय लोगों को उनके प्रतिनिधि के नजदीक लाना है।

Read more...

सांसद जयन्त चौधरी ने नई तहसीलों की मांग की

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव एवं लोकसभा सांसद श्री जयन्त चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव को पत्र लिखकर प्रदेश में मथुरा जनपद में गोवर्धन, आगरा जनपद में अकोला तथा गाजियाबाद जनपद में लोनी को तहसील का दर्जा दिलाने की मांग की है। Read more...

top