facebookfacebookfacebookfacebookrss feed

02 March 2019

अखिलेश और जयंत आज करेंगे गठबंधन का ऐलान

सपा मुखिया अखिलेश यादव और रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी के बीच लोकसभा चुनावों में गठबंधन को लेकर मंगलवार को आखिरी दौर की बातचीत होगी। यह बातचीत लखनऊ में होगी और उसके बाद दोनों नेता मीडिया से रूबरू होंगे। .

सपा-बसपा गठबंधन में रालोद शामिल है। सपा-बसपा ने अपनी सूची में रालोद के लिए तीन सीटें बागपत, मुजफ्फरनगर और मथुरा को छोड़ दिया है। हालांकि रालोद चार सीटों पर दावा कर रहा है। .

इस बीच, यह खबर आई थी कि रालोद कांग्रेस के साथ भी पींगे बढ़ा रहा है। लेकिन पिछले दौरे में रालोद नेता जयंत चौधरी ने यह साफ कर दिया था कि सीटों से ज्यादा महत्वपूर्ण आपस के रिश्ते हैं और रालोद सपा-बसपा गठबंधन में शामिल है। शायद इसी की आधिकारिक घोषणा मंगलवार को दोनों नेता संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में करेंगे। .

यह भी माना जा रहा है कि इस बार गठबंधन से अपने कोटे में मिली बागपत से जयंत चौधरी और मुजफ्फरनगर से चौधरी अजित सिंह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। जबकि मथुरा लोकसभा चुनाव में विधानसभा के पूर्व उप नेता सादाबाद से विधायक रहे डा.अनिल चौधरी का नाम बड़े जोर-शोर से चल रहा है।.

News Source : http://epaper.livehindustan.com/textview_138380_108070506_4_1_14_05-03-2019_51_1.html

Press Releases

रालोद महासचिव जयन्त चौधरी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख यमुना प्राधिकरण के गठन की मांग की

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद श्री जयन्त चौधरी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर यमुना को स्वच्छ बनाने के लिए प्रभावी कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने प्रधानमंत्री से यमुना प्राधिकरण के गठन एवं कुशल व पारदर्शी संचालन के लिए सरकार द्वारा संसद में बिल पेश करने की मांग की है।

Read more...

Live video chat with Shri Jayant Chaudhary, MP (LS)

मथुरा से लोकसभा सांसद व राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव श्री जयन्त चौधरी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से 9 मार्च 2014 को गूगल हैंगआउट के माध्यम से लाइव वीडियो चैट करेंगे। इस सांसद विकास संवाद नामक पारस्परिक वार्तालाप सत्र का उद्देश्य स्थानीय लोगों को उनके प्रतिनिधि के नजदीक लाना है।

Read more...

सांसद जयन्त चौधरी ने नई तहसीलों की मांग की

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव एवं लोकसभा सांसद श्री जयन्त चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव को पत्र लिखकर प्रदेश में मथुरा जनपद में गोवर्धन, आगरा जनपद में अकोला तथा गाजियाबाद जनपद में लोनी को तहसील का दर्जा दिलाने की मांग की है। Read more...

top