facebookfacebookfacebookfacebookrss feed

15 July 2017

सूजती गांव में ग्रामीणों से बातचीत करते जयंत चौधरी।

सूजती गांव में ग्रामीणों से बातचीत करते जयंत चौधरी।

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव जयंत चौधरी ने कहा कि किसानों के साथ हो रहे अत्याचार को रालोद सहन नहीं करेगा। जीएसटी से किसानों को परेशानी होगी और व्यापारियों के लिए भी मुश्किलें होंगी। कृषि उपकरण, कपड़ा और सराफा से जुड़े लोगों की दिक्कत बढ़ेगी।

जयंत चौधरी शुक्रवार को सूजती गांव में हार्ट अटैक से आईटीबीपी के जवान विपिन राठी के निधन पर उसके परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जीएसटी में उद्योगपतियों को तो लाभ है।

लेकिन छोटे व्यापारियों को नुकसान है। हर दसवें दिन जिन दुकानदारों को ब्यौरा भेजना होगा। दुकानदारों पर इसका अतिरिक्त बोझ पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पहली बार खेती के उपकरणों पर टैक्स लगा है जबकि खेती से संबंधित उपकरण पहले कर मुक्त थे। चौधरी ने कहा कि रालोद ऐसी पार्टी है, जिसने लखनऊ में किसानों की आवाज को उठाया है। 

कर्ज माफी  अन्य मुद्दों पर कार्यकर्ताओं ने लाठी भी खाई। रालोद किसानों के साथ है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। पुलिस खुद सुरक्षित नहीं है। पूर्व विधायक वीरपाल राठी, जिलाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर, पूर्व चेयरमैन सोमपाल राठी, अश्वनी कुमार, युवा जिलाध्यक्ष प्रमेंद्र तोमर, राजू तोमर, बिजेंद्र, रामछैल, सुरेश पंवार, देवपाल राणा, सत्यवीर राठी, बिजेंद्र राणा, सुरेश मलिक, किरतपाल प्रधान, बिजेंद्र प्रधान, पवन राठी, मास्टर भगत सिंह और राजेंद्र राठी मौजूद रहे।

News Link : http://www.amarujala.com/uttar-pradesh/baghpat/farmers-traders-trouble-with-gst-jayant-chaudhary

Press Releases

रालोद महासचिव जयन्त चौधरी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिख यमुना प्राधिकरण के गठन की मांग की

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद श्री जयन्त चौधरी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर यमुना को स्वच्छ बनाने के लिए प्रभावी कदम उठाने की मांग की है। उन्होंने प्रधानमंत्री से यमुना प्राधिकरण के गठन एवं कुशल व पारदर्शी संचालन के लिए सरकार द्वारा संसद में बिल पेश करने की मांग की है।

Read more...

Live video chat with Shri Jayant Chaudhary, MP (LS)

मथुरा से लोकसभा सांसद व राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव श्री जयन्त चौधरी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से 9 मार्च 2014 को गूगल हैंगआउट के माध्यम से लाइव वीडियो चैट करेंगे। इस सांसद विकास संवाद नामक पारस्परिक वार्तालाप सत्र का उद्देश्य स्थानीय लोगों को उनके प्रतिनिधि के नजदीक लाना है।

Read more...

सांसद जयन्त चौधरी ने नई तहसीलों की मांग की

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव एवं लोकसभा सांसद श्री जयन्त चौधरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव को पत्र लिखकर प्रदेश में मथुरा जनपद में गोवर्धन, आगरा जनपद में अकोला तथा गाजियाबाद जनपद में लोनी को तहसील का दर्जा दिलाने की मांग की है। Read more...

top