facebookfacebookfacebookfacebookrss feed

किसानों की समस्याओं को लेकर विधानसभा घेरने पहुंचे जयंत चौधरी !

Jayant Chaudhary

किसानों की समस्याओं को लेकर विधानसभा घेरने पहुंचे जयंत चौधरी।

किसानों की समस्याओं को हमेशा से सरकार के समक्ष रखते जयंत चौधरी ने रैली के दौरान सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर वाटरकेनन से भी पानी बरसाया गया।

सरकार के सभी वादे खोखले साबित होते देख किसानों की समस्याओं को लेकर जयंत चौधरी लखनऊ पहुंचे। सरकार को किसानों की बदहाली की कोई सुध नहीं है। सरकार भीड़ बनकर हत्या करने वाले लोगों की मदद कर रही है।

संवेदनशील और बुनियादी मुद्दों को सरकार ने दरकिनार कर दिया है। सूबे में किसानों के कर्ज माफ को लेकर समस्याएं आ रही है उनका कर्ज माफ नहीं हो पा रहा है। वहीं कानून व्यवस्था को लेकर भी आज सवाल खड़े हुए है।

उत्तर प्रदेश में किसानों की परेशानियों और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आज पूर्व सांसद जयंत चौधरी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ विधानसभा का घेराव करने पहुंचे थे।

मिली रिपोर्टस के मुताबिक इस दौरान पुलिस ने पार्टी कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज भी की। प्रदेश भर से किसान अपनी समस्याओं को लेकर प्रदर्शन में शामिल हुए थे।

देश भर में किसानों की समस्याएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है और सरकार इसके लिए कोई कदम उठाने की कौशिश नहीं कर रही है। किसानों की आत्महत्याएं बढ़ती जा रही है। किसान अपनी मांग को लेकर आवाज उठाता है तो उस पर गोली चला दी जाती है। अब देखना ये है कि क्या सरकार किसानों की समस्या को लेकर कोई कदम उठाती है या नहीं?

News Link : http://m.navodayatimes.in/news/khabre/jayant-chaudhary-who-came-to-the-assembly-about-the-problems-of-farmers/47545/

Contact us - Delhi Office

Shri Jayant Chaudhary (M.P)

406, V P House,

New Delhi-110011 India.

Tel (O): 011-23752398, 23316427, 26898361, 26898379

FAX: 011-23752398

E- Mail : This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it.

 

Contact us - Constituency Office

Shri Jayant Chaudhary, (M.P)

20, Vishwa Laxmi Nagar,

Delhi-Agra Highway.

Mathura - (UP).

Tel (O): 0565 - 2901500

E- Mail : This e-mail address is being protected from spambots. You need JavaScript enabled to view it.

top